सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

"तेरे पास"

जब मैं तेरे पास होता हूं,
तो खुद को मैं भूल जाता हूं,
बस तेरे संग बैठे- बैठे,
तुझको ही निहारता रहता हूं,
तेरी आंखें ऐसी हैं,
जिनमे मेरा संसार नजर आता है,
और तेरा मुखड़ा ध्यान मेरा,
तुझसे ना हटने देता है,
लगता है तेरी सुंदरता की लहरों में,
मैं क्षण भर में ही डूब जाऊं,
फिर इन लहरों से बाहर ना निकलूं,
बस इन्हीं में मैं खेलूं कूदुं,
और इन्हीं में ही विराजमान होकर,
मैं बस तैरता जाऊं तैरता जाऊं,
तुझसे दूर जाने का मन नहीं होता,
पर तुझसे मिलना भी तो आसान नहीं होता,
लोग अपना काम छोड़ देते हैं,
और मुझ पर नजर रखते हैं,
तमन्ना है तुम्हारी बाहों में बैठे-बैठे,
यह जीवन यूं ही बीत जाए,
अगर जुदाई है अपनी किस्मत में तो,
ये प्राण अभी ही निकाल जाएं,
और एकदुजे की बाहों में,
हम आज ही सिमट जाएं।।

  Show your love and share it!
  ♥️❤️♥️❤️♥️❤️♥️❤️♥️❤️♥️❤️♥️❤️

टिप्पणियाँ

  1. Lots of love my dear,
    ��������������❣️❣️��������❤️❤️♥️♥️��������������

    जवाब देंहटाएं

एक टिप्पणी भेजें

Thank you for your comments and love.
Stay Safe and
Keep smiling❤️

Popularity ko Kar fatah

"मां तेरी तारीफ के लिए"

मां तेरी तारीफ के लिए, मेरे पास शब्द नहीं, मुझे खुशी देने के लिए, मां तूने कितने गम सहे, इन गमों की कोई सीमा नहीं, तेरी ख़ुशी के लिए मां, तू मुझे कष्ट सहने देती क्यों नहीं, मां तेरी तारीफ के लिए , मेरे पास शब्द नहीं, मां तेरी तारीफ के लिए, मेरे पास शब्द नहीं। मेरे सिर पर बना रहे सदा हाथ तेरा, मैं मांगू और कुछ भी तो नहीं, मां तेरा प्यार मेरे साथ है, मुझे कोई कष्ट छू सकता नहीं, मां तेरे जैसा इस दुनिया में, मेरे लिए दूसरा कोई और नहीं, मां तेरी तारीफ के लिए, मेरे पास शब्द नहीं, मां तेरी तारीफ के लिए, मेरे पास शब्द नहीं। मां अब तू खुशी सहन कर, मां अब और कष्ट नहीं, मां अब तू रोए, मैं देख सकता नहीं, मां अब तू कष्ट सहे, मुझे मंजूर नहीं, मां तूने मेरे लिए कष्ट सहे, तो मां मैं तेरे लिए क्यों नहीं, मां तेरी तारीफ के लिए, मेरे पास शब्द नहीं, मां तेरी तारीफ के लिए, मेरे पास शब्द नहीं। मां तेरे सिवा कोई और, मुझे भर पेट खिला सकता नहीं, मां तेरे सिवा कोई और, खयाल मेरा रखता नहीं, मां तू भगवान नहीं, उससे भी बढ़कर कहीं ज्यादा है, भगवान को सुनने में देर लगती है,

"नाम कोरोना वायरस है"

दुनिया के इतिहास में, घटना घट गई भारी है, नाम कोरोना वायरस है, जिससे उभरी यह एक महामारी है, यह एक खतरनाक बीमारी है, जो पड़ी मानवता पर भारी है, इसने जनता मारी बहुत सारी है, मार अभी भी इसकी जारी है, जन्मभूमि इसकी वुहान है, जन्मदाता इसका चाइना अहंकारी है, चारो ओर गूंज रही वायरस की किलकारी है, जन्म इसका पड़ा विश्व पर भारी है, दुनिया के इतिहास में, घटना घट गई भारी है, नाम कोरोना वायरस है, जिससे उभरी यह एक महामारी है, यह आफत चाइना ने डारी है, जो पड़ी सारी दुनिया पर भारी है, चारो ओर केवल लाचारी है, इसकी कोई ना दवाई निकारी है, भूल यह चीन तेरी है, जिससे गाज सब पर गिरी है, विकसित देशों की भी इसने शान उतारी है, केवल शक्तिशाली वायरस ने बाज़ी मारी है, दुनिया के इतिहास में, घटना घट गई भारी है, नाम कोरोना वायरस है, जिससे उभरी यह एक महामारी है, अभी हिंदुस्तान में थोड़ी सुधारी है, यहां प्रधानमंत्री की चौकीदारी है, कि कोई ना लक्ष्मण रेखा लांघै, यह किया आदेश जारी है, कि कोई न घर से बाहर निकरै, यह आदेश सरकारी है, सब रहो घर के भीतर, अगर जान अपनी प्यारी है, दुनिया के इति

"बुलन्द हौसला"

जिनके हाथ थक गए हैं, वो इबारत क्या लिखेंगे, और जिनके हौसले पस्त हो गए हैं, वो जिंदगी क्या जिएंगे । इसीलिए अगर आप अपने जीवन में कुछ करना चाहते हैं, और अगर आप सर उठा कर जीना चाहते हैं तो अपना हौसला और जुन्नुन हमेशा बनाए रखें, अपने जुन्नुन को कभी भी कम ना होने दें, यही आपको विजय के मार्ग तक पहुंचाएगा।                 जय हिन्द!